भतीजे ने चाची को जवाहर लाल नेहरू कैनाल में धकेला, मामूली झगड़े को लेकर हुआ था विवाद

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 05:16 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर के एक गांव में एक भतीजे ने अपनी रिश्ते की चाची को मामूली विवाद के चलते जवाहर लाल नेहरू कैनाल में धकेल दिया। अभी मृतका का शव पुलिस को बरामद नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस आरोपी को अदालत से एक दिन का रिमांड लिए जाने के बाद पूरे मामले की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। मामला झज्जर के गांव मुबारिकपुर का है।

 जानकारी अनुसार मेहनत-मजदूरी का काम करने वाले गांव मुबारिकपुर के राजसिंह ने एक माह पूर्व पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी पत्नी सुमन अचानक लापता हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सुमन की तलाश शुरू की। इसी बीच पुलिस को सुमन के पति राज सिंह ने एक सीसीटीवी फुटेज सौंपी जिसमें साफ रूप से दिखाई दे रहा है कि राज सिंह का भतीजा सोनू एक मोटरसाईकिल पर उसे बैठाकर ले जा रहा है। इसी सूचना पर पुलिस ने सोनू को काबू कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस पूछताछ में सोनू ने बताया उसका अपने चाचा राज सिंह के घर आना-जाना था। लेकिन एक रोज उसके चाचा ने उसे घर में आने से मना कर दिया,जिसके बाद वह सुमन से छुप-छुप कर मिलता रहा और एक रोज सुमन को बाइक पर बैठाकर कोसली की तरफ ले गया। वहां उसका सुमन से विवाद भी हुआ।

 बाद में उसने इसी विवाद के चलते सुमन को कोसली के पास से गुजर रही जवाहर लाल नेहरू कैनाल में धकेल दिया और घर पर आकर रोजमर्रा की तरह अपना जीवन गुजर बसर इस तरीके से करने लगा ताकि उस पर कोई शक न करे। आरोपी सोनू को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से आदलत ने सोनू को एक दिन के रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पूरे मामले का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static