फर्जी RC बनाने वाला नितिन कोर्ट में पेश, 3 दिन के लिए भेजा रिमांड पर

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 03:08 PM (IST)

करनाल:  हरियाणा के जिले करनाल की पुलिस जम्मू से अंबाला निवासी नितिन शर्मा को हिरासत में लिया और करनाल में गिरफ्तार किया ।  जिसका आज कोर्ट से 3 दिन का पुलिस रिमांड लिया गया। पुलिस ने फर्जी आरसी बनाने के मामले में नितिन शर्मा को गिरफ्तार किया है।

प्राथमिक जांच में नितिन ने इस फर्जीवाड़े में अपने दो और साथियों के शामिल होने की बात को बताया है। साथ ही बताया कि यह फाइनेंस और लोन की गाड़ियों की फर्जी आरसी तैयार कर ऐसा फर्जीवाड़ा करते रहे है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से विस्तृत पूछताछ की जाएगी।  

 नितिन शर्मा ने बताया कि वह गाड़ियों को कमीशन पर खरीदने बेचने का काम करता है। मेरठ के पवन से उसने ब्रेजा गाड़ी को आतंकियों को दिलवाया था। पैसे, भी सीधे पवन के अकाउंट में चले गए मुझे मेरा कमीशन मिल गया। चारों में से किसी भी आतंकी के साथ कोई जान पहचान नहीं है।सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि नितिन कुमार मेरठ से गाड़ी लेकर आगे किसी संदीप नाम के व्यक्ति को बेच रहा था 2 गाड़ियां की फर्जी आर से मिली है इन गाड़ियों के एक इंजन तहसील नंबर पर लगाया हुआ है ।

पवन और सन्दीप  दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा  साथ ही गाड़ियां बरामद किए जाएंगे  उसके बाद पता चलेगा कि गाड़ी के इंजन नंबर और चेसिस नंबर फर्जी है या फिर।  वहीं कल आतंकियों का पुलिस रिमांड भी खत्म हो रहा है उसके बाद उन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static