गली में खेल रही ढाई साल की मासूम को मिट्टी से भरे ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचला, परिवार में पसरा मातम

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 03:43 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर जिले के फर्कपुर थाना क्षेत्र के गांव मंडेबरी में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने गली में खेल रही ढाई साल की मासूम को कुचल दिया जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

बच्ची के परिजनों का आरोप है कि चालक नशे में था। उनका कहना है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और चालक को सजा मिलनी चाहिए।पुलिस का कहना है कि उन्हें हादसे की सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे, बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस मामले में जो भी कानूनी कार्रवाई बनती है वह की जाएगी।

PunjabKesari

मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली गांव में जोहड़ में मिट्टी का भराव करने में लगी हुई है। हादसे के बाद आरोपी चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन मृतक बच्ची के परिजनों ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया। मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। 

PunjabKesari

मासूम के सिर को कुचलता हुआ निकल गया ट्रैक्टर-ट्रॉली का पहिया


मासूम बच्ची के मामा राहुल ने बताया कि उसके जीजा का छह साल का बेटा है और ढाई साल की बेटी मन्नत थी। कल शाम मन्नत अपने घर के पास गली में खेल रही थी। तभी खेड़ी रागड़ान की तरफ से मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली आई। हालांकि ट्रैक्टर ट्रॉली को देखकर उसकी भांजी मन्नत साइड में खड़ी हो गई। आरोप है कि ट्रैक्टर ट्रॉली चालक ने लापरवाही व तेज गति से ट्रैक्टर चलाते हुए अचानक कट मारकर उसकी भांजी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने ही उसकी भांजी गली में नीचे गिरी। इसके बाद ट्रैक्टर ट्रॉली का पहिया उसकी मासूम भांजी के सिर को कुचलता हुआ निकल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static