सोनीपत में बुजर्ग को शराब में पिलाया जहर, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 07:02 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): जिले में जमीन को लेकर चल रहे विवाद में बुजुर्ग को शराब में जहरीला पदार्थ पिलाकर हत्या किए के आरोप लगे है। आरोप है कि बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया थ। जहां उन्होंने इस बारे में चिकित्सक को बताया था। पुलिस ने बेटे के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिसके बाद जांच की जाएगी। 

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव मलिकपुर निवासी कृष्ण ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि उनके पिता रामधन (61) शनिवार को घर से सोनीपत के लिए निकले थे। उसके बाद वह वापस नहीं लौटे। रविवार को उनके पास सूचना आई कि आपके पिता ने बस अड्डे के पास जहरीला पदार्थ पी लिया है। वह परिवार सहित नागरिक अस्पताल में पहुंचे तो पता लगा कि उनके पिता को चार लोगों ने शराब में जहर पिला दिया है। उनके पिता की मौत हो चुकी थी। शराब में जहर पिलाने वाले लोगों को अजय और बलराम ने भेजा है।

PunjabKesari

कृष्ण ने बताया कि उन्होंने उनसे चार बीघा जमीन खरीदी थी। उस जमीन पर रास्ते को लेकर उनके साथ विवाद है। बुजुर्ग की मौत का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बेटे के बयान पर हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। चिकित्सक ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि रामधन ने अस्पताल में पहुंचने पर बताया था कि अजय और बलराम ने चार लोगों के जरिए शराब में मिलाकर जहरीला पदार्थ पिलाया है। जिसके बाद रेफर करने पर उनकी मौत हो गई थी। चिकित्सक ने अपनी रिपोर्ट में दो व्यक्तियों की तरफ से जहरीला पदार्थ पिलाने की बात लिखी है। साथ खून के सैंपल भी लिए है।

PunjabKesari

 सूचना मिली थी कि बुजुर्ग की जहर खाने से मौत हुई है। टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। चिकित्सक ने दो व्यक्तियों की तरफ से शराब में जहर दिए जाने की बात लिखी है। मृतक के बेटे के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर किया गया है। मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जाएगा। गहनता से जांच व रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static