62 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, तेजधार हथियार से गर्दन व पैरों पर किए कई वार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 02:04 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : पशुओँ के बाड़े में सो रहे 62 वर्षीय बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बुजुर्ग के पैर और गले पर धारदार हथियार से वार किए गए है। मृतक के बेटे की पत्नी सुबह जब चाय देने गई तो बुजुर्ग का खून से लतपथ शव पड़ा हुआ था जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच की। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग शाम को ठीक-ठाक सोया था लेकिन सुबह उठकर देखा तो बुजुर्ग का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। दरअसल रोहतक के खड़वाली गांव के रहने वाले आजाद सिंह पशुओं के बाड़े में सो रहे थे और शाम को आजाद सिंह के बेटे की बहू बुजुर्ग को खाना देकर गई लेकिन सुबह जब 7:00 बजे चाय देने के लिए पशुओं के बाड़े में पहुंची तो बुजुर्ग का शव खून से लथपथ हालत में चारपाई पर पड़ा हुआ था जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

वहीं मौके पर पुलिस और एफएसएल की टीम को बुलाया गया। फिलहाल पुलिस का कहना है कि परिजनों ने किसी पर हत्या का शक जाहिर नहीं किया है और शव की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच को आगे बढ़ाया जा सकता है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हत्या की  हर एंगल से जांच की जा रही है और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static