सरपंच पर आरोप लगाकर 160 फीट के टावर पर चढ़ा बुजुर्ग, कड़ी मशक्कत के बाद उतरा

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 04:09 PM (IST)

हिसार(ब्यूरो): सरपंच प्रतिनिधि पर धमकी देने का आरोप लगाकर रविवार दोपहर करीब 3 बजे 65 वर्षीय निहालदीन 160 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर आधी दूरी तक चढ़ गया। करीब 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीएम परमजीत चहल के आश्वासन पर पीड़ित परिवार ने निहालदीन को टावर से उतरने के लिए कहा।

निहालदीन ने कहा कि सरपंच प्रतिनिधि पर कब कार्रवाई होगी, इस पर एसडीएम परमजीत चहल और डीएसपी संजय बिश्नोई थाना प्रभारी संदीप कुमार ने आश्वासन दिया कि लिखित में शिकायत दीजिए। इसके बाद केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं, बीडीपीओ की जो शिकायत है, उस पर एक्शन होगा। इसके बाद निहालदीन को घर पहुंचाया गया। जब उसकी तबीयत बिगडऩे लगी तो उसे सीधे सामान्य अस्पताल हिसार भिजवाया गया।

पीड़ित निहालदीन ने बताया कि सुलखनी की सरपंच सुषमा के खिलाफ 2018 में विकास कार्य को लेकर आरटीआई लगाई थी, उसी के कारण सरपंच प्रतिनिधि धर्मपाल सांगा धमकी देने लगा था, तब से लेकर आज तक सरपंच प्रतिनिधि उनके पीछे पड़ा है। उन्होंने कहा की रविवार दोपहर को भी उन्होंने उसे धमकी दी कि या तो गांव छोड़ दे या शिकायत वापस ले ले नहीं तो तुझे छोडू़ंगा नहीं। इसी नाराजगी के चलते आरोपी सरपंच पर कार्रवाई की मांग को लेकर टावर पर चढ़ गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static