गोहाना: युवकों की मौत पर भड़के ग्रामीण, नेशनल हाईवे पर लगाया जाम

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 01:12 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): सड़क हादसे में दो युवकों की मौत पर भड़के माहरा गांव ग्रामिण सड़कों पर उतर आए हैं और नेशनल- 709 पर जाम लगा दिया है। जिसके बाद यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है और कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। वहीं इस बात की सूचना जब पुलिस प्रशासन को लगी तो एसडीएम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौका संभाला। पुलिस द्वारा ग्रामिणों को शांत करवाया जा रहा है। 
PunjabKesari, Car
जानकारी के अनुसार गतदिवस देर शाम हाईवे को पार करते समय दो युवकों को तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी दी थी, जिसमें दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक गांव माहरा के रहने वाले थे, जिसमें से एक आईटीआई का स्टूडेंट अरविंद(20) था। जबकि दूसरा रोडवेज में कंडक्टर के पद पर कार्यरत सुनील(35) था। ग्रामीणों का कहना है कि जब से गांव के करीब से नेशनल हाइवे निकला है तब से आए दिन हादसे हो रहे हैं। अधिकारियों से कई बार स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है, लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं देता।
PunjabKesari, jam
गतदिवस अपने खेत से फसल देख गांव की तऱफ वापस आ रहे युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। उनकी मांग है कि सड़कों पर जल्द से जल्द स्पीड ब्रेकर बनाए जाएं। ताकि हादसे कम हो सके। वहीं एसडीएम के आश्वासन के बाद ग्रामीणों द्वारा जाम खोल दिया गया है। 
PunjabKesari, Bus
पुलिस द्वारा यातायात को सचारू करने का काम किया जा रहा है। वहीं आरोपी अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
PunjabKesari, sdanand
वही नेशनल हाईवे ने सीजीएम की पोस्ट पर तैनात सदानंद ने बताया की हाई कोर्ट की डारेक्शन है कि हाईवे पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने चाहिए, जिसके चलते यहां स्पीड ब्रेकर नहीं बनवाए गए। क्योकि इससे पहले भी एक- दो गांव में स्पीड ब्रेकर बनवाए गए थे, जहां हादसे घटना की बजाए और बढ़ गए। लेकिन यहां छोटे ब्रेकर जल्द बनवा दिए जाएंगे 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static