गाड़ी की टक्कर मारकर सिक्योरिटी गार्ड को कुचलने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 08:07 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-108 स्थित एक सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड को कार से टक्कर मारकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से वारदात में शामिल कार को भी बरामद कर लिया गया है। ज्ञात हो कि आरोपी कार चालक वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया था।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


धनकोट पुलिस को वीरवार को सूचना मिली कि एक्सपरियोन हर्टसोंग गांव धर्मपुर में रोड साइड एक एक्सीडेंट में राजेंद्र नामक व्यक्ति की मौत होने पर सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर राजेंद्र निवासी गांव धर्मपुर नामक सिक्योरिटी गार्ड मृत मिला। इस पर पुलिस की फिंगर प्रिंट व एफएसएली की टीमें मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।


उपरोक्त सूचना पाकर पुलिस चौकी धनकोट, गुरुग्राम की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर राजेंद्र निवासी गांव धर्मपुर, गुरुग्राम नामक युवक मृत अवस्था में मिला। पुलिस टीम द्वारा पुलिस की सीन-ऑफ-क्राइम, एफ.एस.एल. व फिन्गरप्रिट की टीमों द्वारा घटनास्थल पर बुलवाकर घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया। घटनास्थल पर मौजूद मृतक के भाई ने पुलिस चौकी धनकोट को शिकायत के माध्यम से बताया कि इसका भाई जुपिटर कंपनी, गुरुग्राम में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था जो 30 मई को मृत अवस्था में मिला। किसी अज्ञात व्यक्ति ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए इसके भाई का एक्सीडेंट कर दिया, जिसमें उसकी मृत्यु हो गई।

 

इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं पुलिस ने शनिवार को वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मनिंदर सिंह निवासी द्वारका, दिल्ली उम्र-26 वर्ष के रूप में हुई। पुलिस  टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से कार (स्विफ्ट डिजायर) भी बरामद की गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static