स्टील फैक्ट्री में आग का तांडव, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 12:39 PM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : यमुनानगर के जगाधरी में विश्वकर्मा इंटर प्राइजेज स्टील फैक्ट्री में अचानक आग लग गई जिससे लाखों रुपए का नुकसान हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। देर रात को लगी यह आग सुबह तक चलती रही, जिस को बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

PunjabKesari
बता दें कि यमुनानगर के जगाधरी में गौरी शंकर आश्रम लिंक रोड पर विश्वकर्मा इंटर प्राइजेज स्टील फैक्ट्री में आग लगने के बाद भारी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए। इसी बीच लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। जिस पर जगाधरी से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस आग से फैक्ट्री में 10 से 12 लाख रुपए का तेल तथा 15 लाख रुपए की भट्ठी व कई मोटरें जल गई। जिससे फैक्ट्री मालिक को करीब 50 लाख रुपए का नुकसान हुआ।

PunjabKesari
फैक्ट्री मालिक नरेश कुमार ने बताया कि उन्हें लोगों से सूचना मिली जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को फोन किया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि सबसे पहले बिजली की तारों में आग लगी और उसके बाद तेल के टैंक में आग लगी जिससे उसका भारी नुकसान हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static