बैंक से लूटे 95 लाख रूपए में से 19.68 लाख बरामद, 14 लुटेरों ने आपस में बांटी थी राशि

punjabkesari.in Thursday, Aug 05, 2021 - 02:26 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल के एक्सिस बैंक में हुई 95 लाख रुपए की डकैती मामले में अब पलवल पुलिस को लगातार कामयाबी मिलती जा रही है। बीते दिनों पलवल पुलिस ने डैकेती की मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था तो वहीं अब आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 19 लाख 68 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। पलवल एसपी दीपक गहलावत ने बताया लूट के बाद गिरोह के 14 सदस्यों ने लूट की राशि को आपस में बाँटा था। जल्द ही दूसरे आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस बकाया राशि को बरामद करेगी इसके लिए इन आरोपियों को फिर से पुलिस कोर्ट से रिमांड लेने का प्रयास करेगी। 

पलवल पुलिस ने 14 जुलाई को पलवल के एक्सिस बैंक पलवल में 95 लाख रुपए की दिनदहाड़े डाका डालने के मामले में संलिप्त बडे अंतरराज्यीय गिरोह के पांच आरोपियों से रिमांड की अवधि के दौरान लूटे गए रुपए व वारदात में प्रयुक्त हथियार व गाडी बरामद की गई है। पलवल पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से रिमांड अवधि के दौरान सूरज कुमार निवासी जिला वैशाली बिहार से 8 लाख 88 हजार रुपए, मनीष जिला वैशाली बिहार के कब्जे से 1 लाख 70 हजार रुपए, सौरभ कुमार जिला वैशाली बिहार के कब्जे से 3 लाख 50 हजार रुपए और इंद्रजीत जिला वैशाली बिहार के कब्जे से 2 लाख 40 हजार रुपए व एक देशी कट्टा बरामद किया गया है। 

पुलिस अब तक आरोपियों के कब्जे से अभी तक 19 लाख 68 हजार रुपए बरामद कर चुकी है । पुलिस ने उक्त मामले में प्रयोग की गई कार तथा दो मोटरसाइकिल, तीन देशी कट्टे  पहले ही बरामद कर चुकी है। दीपक गहलावत ने बताया की इस गिरोह के तीन सदस्य बिहार की अलग -अलग जेलों में भी बंद है जिनका हिस्सा भी इस लूट के रुपयों से बाँटा गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static