कार्यक्रम में सरपंच की गैरमौजूदगी से भड़के बबली, बोले- सरकार के पास Right to Recall का है ऑप्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 03, 2023 - 03:27 PM (IST)

टोहाना(सुशील): जिले के गांव नाढोडी में एक वोट के अंतर से जीत दर्ज करने वाले सरपंच को पंचायत मंत्री के गुस्से का सामना करना पड़ गया। उन्होंने तो गुस्से में यहां तक कह दिया कि सरकार के पास राइट टू रिकॉल का ऑप्शन भी है। मंत्री बबली उनके एक कार्यक्रम में सरपंच के न पहुंचने पर नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा कि यदि गांव के लोग लिख कर देते हैं, तो राइट टू रिकॉल को लागू किया जा सकता है। इसके बाद गांव में दोबारा चुनाव करवा देंगे।

 

गांव में मधुर मिलन समारोह का न्योता देने पहुंचे थे मंत्री बबली

 

दरअसल पंचायत मंत्री द्वारा 23 जनवरी को गांव बिढाई खेड़ा में मधुर मिलन समारोह प्रगति रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमे मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शिरकत करेंगे। इस रैली को लेकर मंत्री द्वारा गांव-गांव में जाकर निमंत्रण दिया जा रहा है। सोमवार को भी मंत्री बबली टोहाना के गांव नाढोडी में मधुर मिलन समारोह का निमंत्रण देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कार्यक्रम में गांव के सरपंच नहीं पहुंचे तो मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा कि गांव की जनता ने आपको एक वोट से जिताकर सरपंच बनाया है। इसलिए आपको गांव के विकास के काम करवाने चाहिए। इसी के साथ पंचायत मंत्री के कार्यक्रम में आना भी सरपंचों की जिम्मेदारी बनती है।

 

PunjabKesari

 

मंत्री बोले- गांव वाले लिख कर दें तो दोबारा होंगे चुनाव

 

कार्यक्रम में सरपंच की गैरमौजूदगी से मंत्री बबली इस कदर गुस्सा हो गए कि हम भी आपको एक वोट के अंतर से जीतने पर बधाई देना चाहते थे। लेकिन अगर इसी तरह गांव के विकास में अड़चन लगाई जाएगी, तो सरकार के पास राइट टू रिकॉल का ऑप्शन भी है। उन्होंने कहा कि यदि गांव के लोग लिख कर देते हैं तो राइट टू रिकॉल को लागू किया जा सकता है। इसके बाद मौजूदा सरपंच को हटाकर फिर से चुनाव होंगे और गांव की जनता अपने लिए नया सरपंच चुन लेगी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static