ट्रेन की चपेट में अाने से कर्मचारी की मौत, निगम कमिश्नर को ठहराया मौत का जिम्मेदार (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2016 - 03:44 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार): आज सुबह निगम कर्मचारियों को बड़ी दुखद सुचना मिली की उनके सहयोगी सुभाष की जींद रेलवे लाइन पर ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई है। तुरंत से निगम कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंचे और निगम कमिश्नर को सूचित किया कि ड्यूटी के दौरान कर्मचारी की रेलवे ट्रैक पर ही मौत हो गई है।

ड्यूटी पर सुबहे गए सुभाष की जींद से आने वाली पैसेंजर ट्रैन के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। सुभाष की ड्यूटी रेलवे ट्रैक पर शौच करने वालों को भगाने की लगी हुई थी। निगम कमिश्नर वीणा हुड्डा का कहना है कि मुझे सुचना मिली की सुभाष की ड्यूटी करते हुई मौत हो गई हैं हमने 4 -4  ग्रुप ड्यूटी लगाई हुई थी और शायद धुंध कारण उसे ट्रैन की आवाज सुनाई नहीं दी जिसके कारण अचानक यह घटना हो गई है। हमे दुख हैं कि हमारे परिवार का एक सदस्य अब नहीं रहा है। उनका यह कहना है कि जबरदस्ती कोई किसी से काम नहीं करवा रहा है। यह एक जनचेतना की मुहीम है। जिसके चलते यह हादसा हो गया और सरकारी नियमों से इस व्यक्ति की ज्यादा से ज्यादा मदद की जाएगी।

निगम कर्मचारी सुनील ने कहा कि सुभाष मौत का जिम्मेवार पानीपत निगम कमिश्नर वीणा हुड्डा है, जो हिटलर शाही की तरह काम लेती है। हमारी ड्यूटी का समय सुबह 7 बजे हैं जबकि कमिश्नर हमें सुबह 5 बजे बुलाती है। कर्मचारियों ने प्रशसन से 50 लाख व् एक सरकारी नौकरी की मांग की है। उन्होंने कहा कि मांग न माने जाने पर वह आंदोलन करेंगे।

रलवे पुलिस सब इंस्पेक्टर जोगिंदर ने कहा की हमे सुचना मिली तो हमने देखा की रेलवे ट्रैक पर कोई आदमी उल्टा कटा हुआ है। हमने 174 धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static