5 दिन से अस्पताल में दाखिल मरीज, चैकअप न करने के डॉक्टर पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:10 PM (IST)

रोहतक (कोचर) : शहर के जिला नागरिक अस्पताल में डाक्टर की लापरवाही का एक नया मामला सामने आया है। पिछले 5 दिनों से 2 महिलाएं अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल हैं लेकिन उनके परिजनों का आरोप है कि दाखिल करने के बाद से लेकर अभी तक भी किसी डाक्टर ने उन्हें चैक नहीं किया है। पहले दिन जिस डाक्टर ने दाखिल किया था उसने कुछ टैस्ट लिखे थे लेकिन लैब वालों ने मरीजों के सैम्पल ही खो दिए।

इस मामले में बुधवार को अस्पताल के एस.एम.ओ. के पास भी शिकायत की गई लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिकायतकर्ता मोहम्मद यामीन ने बताया कि उनकी भाभी मोमिना और पत्नी साहिदा को पिछले कई दिनों से सांस की दिक्कत हो रही थी। ऐसे में उन दोनों को 11 अक्तूबर को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दोनों मरीजों के टैस्ट के सैम्पल भी लिए गए। जब रिपोर्ट लेने गए तो नहीं मिली।  लैब वालों ने बताया कि मरीजों के लिए गए सैम्पल गुम हो गए हैं। लैब इंचार्ज से बात की तो उसने बताया कि मरीजों के दोबारा सैम्पल ले लेंगे। इसके अलावा भी परिजनों ने आरोप लगाया कि दाखिल करने के बाद से लेकर अभी तक कोई डाक्टर दोनों मरीजों में किसी को भी चैक तक करने नहीं आया है। इस बारे में एस.एम.ओ. से संपर्क किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static