शराब के नशे में दोस्त की पाइप से पीट-पीटकर हत्या, गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 11:29 AM (IST)

सोहना(सतीश राघव): सोहना के गांव दमदमा में दो दोस्तों ने आपस में मिलकर 24 जून की रात अपने ही दोस्त की शराब के नशे में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। आरोपी हत्या की वारदात को छुपाने के लिए शव को मोटरसाइकिल सहित सड़क पर फेंककर फरार हो गए थे। जिससे किसी को हत्या का शक न हो और मामले को रोड एक्सीडेंट से जोड़ा जा सके।
PunjabKesari
इस मामले में सोहना सदर थाना पुलिस में दो नामजद व कुछ अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के उच्च अधिकारियों ने इसकी जाच सोहना क्राइम टीम को सौपी। क्राइम टीम ने जांच करते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उस लोहे के पाइप को बरामद किया है जिससे युवक की हत्या की गई थी। 

आरोपी इतने शातिर थे कि उन्होंने अपने वह कपड़े भी जला दिए जो हत्या करते समय पहन रखे थे। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही के बाद जलाए हुए कपड़ो की राख को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आरोपी का नाम जसबीर है। वह मृतक के गांव का ही रहने वाला है। जिसने पहले तो मृतक को शराब पीने के लिए बुलाया और फिर नशे में उसके सिर पर लोहे के पाइपों से वार कर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। 
PunjabKesari
पुलिस ने उक्त हत्या के आरोपी को सोहना के बालूदा रोड से उस समय गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की, जब आरोपी कही बाहर भागने की फिराक में था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है। ताकि हत्या के दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया जा सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static