OLX पर विज्ञापन डालकर यूपी के चार लोगों से लाखों की लूट, जांच जारी

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 06:09 PM (IST)

नूंह( एे के बघेल): प्रदेश में ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ियों का विज्ञापन देकर लूट करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला नूंह जिले से सामने अाया है जहां सस्ती गाड़ी का लालच देकर यूपी के लोगों को बुलाकर हथियार के बल पर लूट लिया गया। अारोपियों ने लोगों से 4 जुलाई को करीब साढ़े 6 लाख रुपए लूटे। नूंह पुलिस ने शुक्रवार को शिकायत मिलते ही अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
मोहमद उमर मोहमद पुत्र तालिब हुसैन निवासी ग्राम शाहपुर संभल यूपी ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गत 28 जून 2018  ओएलएक्स पर स्विफ्ट कार नंबर यूपी 70 -डीएफ -7888 देखी, जिसके खरीदने के लिए दिए नंबर पर संपर्क किया। अारोपियों ने पलवल अाकर बातचीत कर गाड़ी खरीदने को कहा। मोहमद अपने चार साथियों के साथ नूंह आ गया।  बातचीत के दौरान  बदमाशों ने हथियार तान कर रकम मांगी। जब यूपी से आये चार लोगों ने रकम नहीं दी तो मारपीट शुरू हो गई। आरोपियों ने पिटाई कर करीब साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए।
PunjabKesari
पीड़ितों ने नूंह पुलिस को दो दिन बाद शिकायत दी तो मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपियों ने डराने के लिए भी 4 - 5 फायर भी किए। कुल मिलाकर पुलिस की सख्ती और मीडिया में जागरूकता फैलाने के बावजूद भी ओएलएक्स की आड़ में लूट की घटना न केवल इलाके की साख को खराब कर रहे हैं बल्कि पुलिस की मुसीबत भी बढ़ा रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static