विकृत शख्स चढ़ा मोबाइल टावर पर, पुलिस के छुटे पसीने

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 10:47 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): सोनीपत के गोहाना रोड पर लगे एक मोबाइल टावर पर गांव जाजी का रहने वाला एक शख्स जय भगवान चढ़ गया। जय भगवान को मोबाइल टावर पर चढ़ा देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सोनीपत पुलिस को दी। लोगों की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची। लेकिन जय भगवान को टावर से उतारने में नाकाम रही। टावर पर चढ़ा शख्स जय भगवान जाजी का रहने वाला है। इससे पहले भी जय भगवान टावर पर चढ़ चुका है।

 

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गांव जाजी का रहने वाला जय भगवान नशे का आदी है। यह मानसिक तौर पर विकृत हो चुका है और कई बार मोबाइल टावर पर चढ़ने की घटना को अंजाम दे चुका है। आज भी जय भगवान ने मोबाइल टावर पर चढ़ने की घटना को अंजाम दिया। हालांकि जय भगवान की इस हरकत का पता लगने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और उसको उतारने की नाकाम कोशिश की, लेकिन अभी तक जय भगवान को पुलिस नीचे नहीं उतार सकी है। पुलिस के अनुसार जय भगवान का भाई गांव में सरपंच रह चुका है और वह अपने माँ व भाई से मिलने की इच्छा पुलिस के सामने रख रहा था। उनके पहुंचने पर भी जब भगवान टावर से नीचे नहीं उतरा।

 

इस मामले की जानकारी देते हुए सब-इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गोहाना रोड पर एक मोबाइल टावर पर एक शख्स जो कि गांव जाजी का रहने वाला जय भगवान चढ़ गया है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि यह मानसिक तौर पर परेशान है और इसे हम नशा मुक्ति केंद्र पर छोड़ कर आए थे। कई बार यह इस तरह की हरकत, टावरों पर चढ़ने की पहले भी कर चुका है। परिजनों के मुताबिक यह अपने आप ही रात को टावर से उतर जाएगा।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static