पैट्रोल पम्प लूट गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, नशे की लत के लिए ही दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, May 23, 2021 - 01:52 PM (IST)

बहादुरगढ(प्रवीण धनखड़): 2 सप्ताह पूर्व जिले के साल्हावास क्षेत्र में चार पैट्रोल पम्पों पर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के एक सदस्य को जिला अपराध शाखा की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को बहादुरगढ़ अपराध शाखा की टीम ने बेरी क्षेत्र से एक गुप्त सूचना के आधार पर काबू किया।

पुलिस के अनुसार दो सप्ताह पूर्व जिले के साल्हावास क्षेत्र के सरतीदेवी फिलिंग् स्टेशन,शिवा फिलिंग स्टेशन,समता पैट्रोल पम्प व मान फिलिंग स्टेशन पर लूट की वारदात हुई थी। यह पैट्रोल पम्प रूडियावास,झाड़ली,सुन्दरेहटी व सासरौली क्षेत्र में पड़ते है। इन पैट्रोल पम्प पर दो युवकों ने हथियारों के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उस दौरान गिरोह के इन्हीं सदस्यों ने एक पैट्रोल पम्प पर एक कर्मचारी को चोट भी मारी थी। बाद में यह दोनों वहां से फरार हो गए थे। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक की तरफ से चार टीमों का गठन किया गया था। गत दिवस एक गुप्त सूचना पर पुलिस ने जब बेरी बस स्टेंड के पास रेड़ मारी तो वहां से पुलिस को संदेह पर एक युवक को काबू किया।

आरोपी ने अपना नाम मंजीत निवासी गांव रूडिय़ावास बताया। आरोपी ने कबूल किया है कि उसने अपने एक अन्य साथी के साथ दो मई की रात साल्हावास क्षेत्र में चार पैट्रोल पम्प पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने इन पैट्रोल पम्प से करीब 90 हजार रूपए की नगदी लूटे जाने की बात भी स्वीकार की है। पूछताछ के दौरान यह भी खुलासा हुआ है कि आरोपी मंजीत नशे का आद है और उसने अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए ही अपने साथी के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। मामले में हैरत की बात तो यह है कि आरोपी ने जिन चार पैट्रोल पम्प पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है उनमें से एक पैट्रोल पम्प गांव रूडिय़वास में उन्हीं के खेतों की जमीन में बना हुआ है। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों का पता लगाने की फिराक में है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static