रंजिश के चलते प्लाईवुड कर्मी की हत्या, बुधवार शाम आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 22, 2021 - 10:03 AM (IST)

यमुनानगर (ब्यूरो) : यमुनानगर के ईशोपुर स्थित पाईन प्लाईवुड में छोटी मोटी रंजिश के चलते 45 वर्षीय प्लाईवुड कर्मी की हत्या कर दी गई। कर्मी रात के समय फैक्ट्री में ही मच्छरदानी में सो रहा था। इस दौरान आरोपी आया और उसने लकड़ी से माथे पर वार किया। इस हमले में छोटे लाल वासी महरानी थाना मेहमूदपुर जिला गोपालगंज बिहार की मौत हो गई। सूचना मिलते ही सदर एस.एच.ओ. मनोज कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लिया और कार्रवाई शुरू की। 

एसएचओ ने बताया बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। शव परिवार के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि हत्या छोटी मोटी रंजिश को लेकर की गई है। मसलन कभी खाने को लेकर झगड़ा हो गया तो कभी छोटी-छोटी बात पर बहस हो गई। इसी के चलते जिला रोहतास बिहार के गांव सहरसा के मदन लाल उर्फ सीतामणी ने हत्या को अंजाम दिया। उधर बुधवार शाम सदर पुलिस ने आरोपी सीतामणी को गिरफ्तार कर लिया।

यह दी शिकायत
इस मामले में राजाराम वासी गांधी नगर कॉलोनी ने सदर पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि वह आर्मी से नायक के पद से रिटायर है। वह पाईन प्लाईवुड यमुनानगर में चौकीदार है। हर रोज की तरह शाम 7 बजे फैक्ट्री में पहुंचा तो पता चला कि फैक्ट्री में काम करने वाले मदन उर्फ सीतामणी व छोटेलाल की आपस में बहस हुई है। ठेकेदार संतोष राय ने इन दोनों का समझौता करवा दिया था। रात करीब 10 बजे दोनों ही खाना खाकर सो गए थे। 

वह फैक्टरी में चक्कर लगाकर आया तो छोटे लाल के चीखने की आवाज सुनाई दी। बैटरी की लाइट से लाइट से देखा तो मदन मोटा लकड़ी का डंडा लिए हुए था। छोटेलाल को मार रहा था। उसने चिल्लाकर आवाज लगाई तो मदन हाथ में पकड़ा झंडा लेकर मौके से भाग गया। छोटेलाल के नजदीक जाकर देखा तो छोटे लाल के माथे पर, आंख पर, मुंह व नाक पर चोट के निशान थे। चोट के कारण छोटेलाल की मौत हो गई। उन्होंने इस बारे फैक्ट्री के मालिक पुनीत गंभीर व पुलिस को सूचना दी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static