50 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, प्रापर्टी डीलर की हत्या के मामले में फरार था आरोपी

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 12:08 PM (IST)

बहादुरगढ़ : उत्तर प्रदेश पुलिस के अति वांछित 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को सी.आईए, टू बहादुरगढ़ की टीम ने आसौदा एरिया से धर दबोचा। वह प्रापर्टी डीलर की हत्या के मामले में वांछित रहा है। उसके कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किया गया हैं। उसके खिलाफ थाना आसौदा में संबंधित कार्रवाई अमल में लाते हुए केस दर्ज किया गया।

सी. आई.ए, -टू बहादुरगढ़ के प्रभारी उप निरीक्षक सत्यवान ने बताया कि मुख्य सिपाही प्रदीप कुमार, मंदीप सिंह, सिपाही रोहित व जोगिंद्र सिंह की एक पुलिस टीम थाना आसौदा के एरिया में मुस्तैदी से तैनात थी। मुस्तैदी से तैनात पुलिस टीम द्वारा संदेह के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक युवक को काबू किया गया। पकड़े गए युवक की मौके पर तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से एक 315 बोर का देसी पिस्तौल बरामद हुआ। अवैध हथियार के साथ पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान आकाश निवासी हरनेर थाना शमशाबाद जिला आगरा उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए थाना आसौदा में मामला दर्ज किया गया।

सी. आई.ए, टू प्रभारी ने बताया कि अवैध हथियार के साथ पकड़े गए आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में एक व्यक्ति की हत्या करने की आपराधिक वारदात का खुलासा किया। आरोपी ने 19 दिसम्बर 2020 को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर जिला आगरा चूची. के एरिया में गोली मारकर एक की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था। आगरा शहर के एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की वारदात को सुलझानें व दोषियों को पकड़ने के लिए जिला आगरा उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा उपरोक्त मुकदमे में 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। अवैध हथियार के साथ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भंज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static