हत्या के इरादे से गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, तीन साथी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 08:23 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : गुड़गांव के गांव बेहरमपुर में हत्या करने की नियत से तीन लोगों को गोलियां मारने की वारदात को अंजाम देने के मामले में चौथे आरोपी को भी अपराध शाखा सैक्टर-31 की पुलिस टीम ने दबोच लिया है। आरोपी अपने साथियों के साथ मिलकर दीवार बनाने की बात की रंजिश रखते हुए हत्या की नियत से गोली चलाने की वारदात को अंजाम दिया था। इससे पहले आरोपी के तीन साथी आरोपियों को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया था। साथ ही वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई एक कार, पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से बरामद की गई थी। अब तक इस मामले में कुल चार आरोपियों को काबू किया जा चुका है।

थाना सैक्टर-65 की पुलिस टीम को प्रतिक्षा हॉस्पिटल से एक सूचना रवि भाटी निवासी बैहरमपुर को गोली लगने पर होस्पिटल में दाखिल होने के बारे में प्राप्त हुई। सूचना पर थाना सैक्टर-65 की पुलिस टीम प्रतिक्षा हस्पताल सैक्टर-56 पहुँचे तो पुलिस टीम को एक और सूचना प्राप्त हुई कि मोहित सुकला व हिमांशु मिश्रा निवासी बैहरमपुरा को भी गोलियां लगी हो और वो भी इसी प्रतिक्षा हस्पताल में दाखिल है। इसी दौरान गोली लगने के कारण घायल पीङित रवि भाटी का भाई बिजेन्द्र पुत्र श्री कृष्ण निवासी बैहरमपुर ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि यह व गज्जे पुत्र झजमल निवासी बैहरमपुर दोनों ठेकेदारी का काम करते है।

सांय के समय यह पीछे फार्म पर जहां काम चल रहा था वहां पर इसके छोटे भाई आकाश ने फोन करके बतलाया कि महेश पुत्र हरिचन्त ने इसके भाई रवि भाटी को गोली मार दी है। जब यह भागकर वहां गया तो सुनार फार्म के माली मोहित सुक्ला व हिमान्शु मिश्रा को भी गोली मारी हुई थी, वो भी वहां पर पङे  हुए थे। जब इसने उनसे पूछा तो उन्होनें बताया कि महेश स्विफ्ट गाङी में अपने अन्य साथियों के साथ आया और उसने आवाज लगाकर गेट को खुलवाया और जान से मारने की नियत से इनको सीधी गोलियां मारी और वहां से अपने साथियों के साथ भाग गया। कुछ दिन पहले महेश ने इसको चारदिवारी का काम रोकने के लिए बोला था, जिसकी रंजीश रखते हुए महेश ने इसके भाई व मालियों को गोली मारने की वारदात को अन्जाम दिया है। इसने इन तीनों को ईलाज के लिए हस्पताल में भर्ती करवा दिया।

शिकायत पर थाना सैक्टर-65 में मामला दर्ज कर लिया गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उक्त मामले में महेश कुमार पुत्र हरी चन्द निवासी बैहरमपुर थाना सैक्टर-65, ऋषि पुत्र कबल निवासी निवासी बैहरमपुर, थाना सैक्टर-65, कर्मबीर पुत्र रतन लाल निवासी रगांला, थाना तावङू, जिला मेवात को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए उप-निरीक्षक संजीव कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-31 की पुलिस टीम ने पुलिस प्रणाली की तकनीकों से उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में शामिल चौथे आरोपी को राजीव चौक से काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान धर्मेन्द्र उर्फ बाबा पुत्र शशिराम निवासी बंधवाड़ी के रुप में हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static