पुलिस ने 58 किलो गांजे सहित 2 तस्करों को किया काबू, पिछले 1 साल से कर रहे थे तस्करी

10/3/2021 9:27:47 AM

फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के द्वारा नशा तस्करों के विरुद्ध चलाए गए अभियान पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच 85 ने दो नशा तस्करों को बाईपास रोड खेड़ी पुल से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों का नाम मनीष तथा सुनील है। आरोपी मनीष बिहार के पटना तथा आरोपी सुनील उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का निवासी है जो फिलहाल फरीदाबाद में रह रहे थे। आरोपियों को गिरफ्तार करके 9 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के बारे में गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई जिस सूचना पर कार्रवाई करते हुए बाईपास रोड खेड़ी पुल पर नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान आरोपी की अर्टिका गाड़ी को रोका गया। गाड़ी को चेक करने पर उसमें से गांजा पत्ती प्राप्त हुई जिसका वजन करने के बाद पता चला कि गांजे का वजन 58 किलंों 326 ग्राम है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह यह काम पिछले 1 साल से कर रहे हैं वह गांजा पत्ती आंध्र प्रदेश से किसी व्यक्ति से खरीद कर लाते हैं।

क्राइम ब्रांच 85 प्रभारी सुमेर सिंह की टीम ने पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों की निशानदेही पर गांजा सप्लाई करने वाले आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में स्थित अनावडम में पर छापामारी की गई जहां से गांजा पत्ती की तस्करी करने वाले ब्रह्ममाया नामक व्यक्ति के फार्म हाउस से 1800 किलोग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई। आरोपी को गांजे सहित काबू किया गया और उन्हें गांजे सहित अनावडम पुलिस स्टेशन के एसएचओ अजय बाबू के हवाले किया गया तथा उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया। आरोपी मनीष व सुनील करीब 1 साल से गांजा पत्ती तस्करी का काम करते थे। जिनका पुलिस रिमांड आज समाप्त होने पर आरोपियों को अदालत में दोबारा पेश करके नीमका जेल भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static