पुलिस ने अवैध ठेका पकड़ा, भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 08:44 AM (IST)

झज्जर : नशा विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत झज्जर पुलिस ने शराब के एक अवैध ठेके को पकड़ा है। थाना प्रबंधक सदर झज्जर निरीक्षक प्रदीप कुमार व आबकारी विभाग झज्जर की सयुंक्त टीम द्वारा गुप्त सूचना पर झज्जर क्षेत्र से शराब का एक अवैध ठेका (खुरदा) पकड़ा गया है। झज्जर से कैमलगढ़ भदानी मार्ग पर बने लोहे के केबिन (अवैध खुर्दा) से भारी मात्रा में देसी व अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गई। 

जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक सदर झज्जर निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के अधार पर   सदर झज्जर की संयुक्त टीम द्वारा छापामार कार्रवाई अमल में लाई गई। जांच में पाया गया कि झज्जर से कैमल गढ़ भदानी रोड पर एक लोहे के केबिन से शराब का ठेका बिना किसी अनुमति के चलाया जा रहा था। ठेके के सम्बंध में कोई वैध कागजात नहीं मिले। मौके पर एक आरोपी को काबू किया गया। जिसकी पहचान गोलू कुमार निवासी आउईदीनपुर जिला कौशांबी उत्तर प्रदेश के तौर पर की गई। 

ठेके से भारी मात्रा में शराब की बोतलें बरामद हुई। शराब के खुर्दा से मौका पर बरामद अंग्रेजी व देाी शराब की बोतलों की गिनती की गई तो अलग-अलग मार्का के 39 बोतल 34 अध्धे व 40 पव्वे अंग्रेजी शराब, 59 बोतल बीयर तथा 64 बोतल व 2 पव्वे देसी शराब के बरामद हुए। अदालत में पेश कर आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। मामले की जांच पड़ताल की कार्रवाई लगातार जारी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static