सर्च आप्रेशन के दौरान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी...लाखों की नकदी, अवैध पिस्तौल सहित व्यक्ति को किया काबू

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 05:23 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : मादक पदार्थ तस्करों, अवैध असलहा तथा विभिन्न अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस की टीमों ने आज जिले भर में विशेष सर्च अभियान चलाया। इस अभियान में जिला पुलिस की 20 टीमों ने 74 स्थानों पर दबिश देकर मादक पदार्थ तस्करी तथा विभिन्न अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहे लोगों के घरों की बारीकी से तलाशी ली। 


आरोपी के कब्जे से नकदी, अवैध पिस्तौल व अन्य सामान किया बरामद 

पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीना ने बताया कि आज के सर्च अभियान के दौरान जिले की एंटी नारकोटिक्स सेल ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर मादक पदार्थ तस्करी में संलिप्त व्यक्ति के घर पर दबिश देकर बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम ने गांव सुखचैन निवासी जसविंदर को उसके घर से 12 लाख 76 हजार रुपए की नकदी, 32 बोर का अवैध पिस्तौल व 58 जिंदा कारतूस, 4 किलो 800 ग्राम डोडा चूरापोस्त, 105 ग्राम अफीम तथा 24 बोतल नजायज शराब के साथ गिरफ्तार किया है। 


गिरफ्तार किए गए आरोपी को पहले 2006 में भी किया गया था काबू 


गिरफ्तार किया गया आरोपी जसविंदर इससे पहले 2006 में रोड़ी थाना क्षेत्र में 80 किलो ग्राम डोडा चूरापोस्त के साथ पकड़ा गया था तथा उसे इस मामले में 10 साल की सजा हुई थी। फिलहाल वह हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आया हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने सर्च अभियान के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज 4 घंटे चले सर्च अभियान के दौरान कुल 20 टीमों का गठन किया गया था। उन्होंने बताया कि अभियान का उदेश्य अपराध एंव अपराधियों तथा गैर कानूनी धंधा करने वालों पर कारगर ढंग से शिकंजा कसना है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static