वोल्वो बस ने पुलिस पेट्रोलियम गाड़ी को मारी टक्कर, ट्रैफिक इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

2021-06-18T15:42:07.19

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर तेज रफ्तार बस ने ट्रैफिक पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक बस को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। हादसे में पुलिस इंस्पेक्टर सहित दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में बड़ी थाना पुलिस ने पुलिस पेट्रोलिग के चालक सिपाही संजय की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

इंस्पेक्टर जोगेंद्र, सिपाही आनंद, अमित व होमगार्ड रोहित के साथ वह पानीपत से दिल्ली रोड पर पैट्रोलिंग कर रहे थे। इस दौरान पीछे से आ रहे एक कार चालक ने बताया कि हरे रंग की बस का चालक तेज गति से बस चलाता आ रहा है। इसके कुछ ही देर बाद ओवर स्पीड बस आई जिसे पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने बस रोकने की बजाय तेजी से भगा ली। इस पर उन्होंने बस का पीछा किया तो मित्रा दा ढाबा के समीप पीछा करते हुए उन्होंने बस से आगे निकल कर फिर से बस रोकने का इशारा किया। इसी दौरान बस चालक ने जानबुझकर जान से मारने की नीयत से उनकी पुलिस गाड़ी में बस ने टक्कर मारी। हादसे में घायल सिपाही जोगिंद्र व सिपाही आनंद को चोट लगी। टक्कर मारने के बाद बस चालक व उसका सहयोगी बस को मौके पर छोडक़र फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बस राजस्थान नंबर पर रजिस्टर्ड है।
PunjabKesari
बड़ी थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि सूचना मिली थी कि ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी को अज्ञात बस ने टक्कर मार दी है ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी नेशनल हाईवे पेट्रोलिंग कर रही थी पीछे से सूचना मिली थी कि कोई शख्स तेज रफ्तार से वोल्वो बस को चलाता हुआ आ रहा है उस बस को रोकने का इशारा किया तो बस को नहीं रोका और वोल्वो बस चालक ने ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी ट्रैफिक इंस्पेक्टर जोगिंदर के साथ तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं तीनों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल की शिकायत पर  वोल्वो बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है वोल्वो बस चालक व एक अज्ञात व्यक्ति मौके से फरार हैं राजस्थान की वोल्वो बस थी जिसने पुलिस गाड़ी को टक्कर मारी थी बस चालक मौके से फरार हैं और बड़ी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static