सोनीपत सहित कई स्थानों की खाक छान रही पुलिस

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2018 - 01:12 PM (IST)

पानीपत(ब्यूरो): सोनीपत के संदीप बड़वासनी गैंग के इनामी बदमाश व उसके साथी से रिमांड के दौरान सी.आई.ए. वन को कई अहम जानकारी मिली है। उन्हीं के आधार पर पुलिस यू.पी., उत्तराखंड सहित कई स्थानों पर छापे मारी कर रही है। सी.आई.ए. वन के प्रभारी संदीप छिक्कारा ने बताया कि रिमांड के दौरान कई अहम तथ्य पुलिस के हाथ लगे है जिनके बारे में अभी कुछ ज्यादा नहीं बताया जा सकता है। हालांकि उन्होंने जल्द बड़ा खुलासा करने का दावा जरूर किया है।

माना जा रहा है कि रिमांड के दौरान ईनामी बदमाश व उसके साथी ने गैंग के कई मुख्य बदमाशों के नाम भी उगले हैं। जिनमें गांव सिसाना के रोहित का नाम भी बताया जा रहा है। मुख्य बदमाशों की टोह में सी.आई.ए. वन की कई टीमें सोनीपत के साथ-साथ यू.पी. व उत्तराखंड में भी खाक छान रही है।बताने योग्य है कि सी.आई.ए. वन के प्रभारी संदीप छिक्कारा को एक सप्ताह पूर्व गुप्त सूचना मिली थी कि 2 बदमाश गांव निजामपुर के पुल के पास संदिग्ध अवस्था  में देखे गए हैं, जिनके पास हथियार भी हो सकते है, तभी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों को घेर कर कार्रवाई शुरू कर दी। उस दौरान पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी हुई थी। 

बाद में पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकडऩे में कामयाबी हासिल कर ली थी। पकड़े गए बदमाशों की पहचान एक लाख रुपए के इनामी बदमाश ओमबीर उर्फ नन्हा और पंकज उर्फ सोने के रूप में हुई थी। साथ ही 6 तमंचे, तीन पिस्तौल व एक रिवाल्वर, 11 कारतूस व दो खाली खोल बरामद हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static