पुलिस ने की कार्रवाई, राजस्थान से लाई गई लाखों रुपए की हेरोइन सहित आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 09:01 AM (IST)

सिरसा : जिले में नशे के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों को करीब 26 लाख रुपए की हेरोइन व 66 हजार 500 रुपए की नगदी सहित गिरफ्तार करने सफलता हासिल की है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान रविंद्र सिंह उर्फ रवि पुत्र हरदीप सिंह निवासी तलवाद झील, राजस्थान व कृष्ण उर्फ रोड़ा पुत्र प्रेम कुमार निवासी वार्ड-4 ऐलनाबाद से हुई है। पुलिस अधीक्षक बताया कि एंटी नारकोटिक्सल सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर दाताराम के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान ऐलनाबाद से बेहरवाला खुर्द नहर पुल के पास मौजूद थी। इसी दौरान राजस्थान की और से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने का प्रयास किया। शक के आधार पर मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को काबू कर उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 260 ग्राम हेरोइन व 66 हजार 500 रुपए की नगदी बरामद हुई।

अर्पित जैन बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि यह हैरोइन राजस्थान से लाई गई थी और ऐलनाबाद व उसके आसपास के क्षेत्रों में सप्लाई की जानी थी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों व्यक्तियों के खिलाफ ऐलनाबाद थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू दी है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static