पुलिसकर्मी व महिला पक्ष ने लगाए एक दूसरे पर मारपीट के आरोप, वीडियो वायरल (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 06:10 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना में खाकी एक बार फिर सवालों के घेरे में आई है। गोहाना कोर्ट चौकी में एक महिला के साथ पुलिस कर्मी द्वारा मारपीट का मामला आया सामने आया है। मार पिटाई की पूरी वीडियो महिला के बेटे ने अपने मोबाईल पर बनाकर इसे वायरल कर दिया। घायल महिला को उपचार के लिए खानपुर महिला मेडिकल में करवाया भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी और वीडियो में दिख रहे पुलिस अधिकारी ने अपने ऊपर लगे आरोप को झूठा बताते हुए कहा प्रीप्लानिंग के साथ फंसाया जा रहा है। थाने में महिला व उसके पति ने की उसके साथ मार पिटाई वो अपने आप को बचने का प्रयास कर रहा था उसके हाथ व पीठ की हड्डी में चोट लगी है। पुलिस अधिकारी भी खानपुर मेडिकल में इलाज के लिए दाखिल हुआ है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है, हालांकि मीडिया के सामने कुछ भी बोलने मना कर रही है।  

दरअसल, गोहाना के गढ़ी उजाले खां नई बस्ती की रहने वाली एक महिला सुनील ने बताया उसके घर के सामने उसका जेठ ने समर्सिबल लगा रखा है। समर्सिबल को लेकर उनका झगड़ा हो गया था। जिसके बाद उसने 1091 नंबर पर पुलिस को फोन किया था। रविवार की शाम को उन्हें सोनीपत मार्ग स्थित कोर्ट परिसर स्थित चौकी में बुलाया गया।

PunjabKesari

महिला सुनील के पति मीनू ने आरोप लगाया कि वहां जब वह पहुंचे न तो कोई महिला पुलिस कर्मी था और न ही दूसरे पक्ष के लोग थे। पुलिस कर्मी कृष्ण ने जाते ही उन्हें कहा कि समर्सिबल वहीं पर लगा रहेगा, उसे कोई हटाने वाला नहीं है। मीनू ने कहा कि जब उसकी पत्नी ने कुछ कहना चाहा तो पुलिस कर्मी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसके पेट व छाती पर लात व घूसे मारे। जिसकी उन्होंने अपने मोबाइल में पूरी वीडियों बना ली। महिला को गंभीर हालत में खानपुर महिला मेडिकल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है जहा महिला का इलाज चल रहा है।

वहीं दूसरी ओर मामले की जांच कर रहे कोर्ट चौकी के जांच अधिकारी कृष्ण ने बताया कि गढ़ी उजाले खां नई बस्ती से पहले एक पक्ष व फिर महिला सुनील का फोन आया था। जिनकों चौकी में बातचीत करने के लिए रविवार को बुलाया गया था। सुनील व उसका पति मीनू पहले आ गए थे, वह बाहर से ही अपने मोबाइल में वीडियो बनाते हुए आ रहे थे। आने के बाद महिला ने उसके साथ अभद्रभाषा का प्रयोग किया और उसके साथ मारपीट करने लगी। महिला ने उसके हाथ को भी काट खाया तथा उसके बाद धक्का दे दिया गया। जिससे उसकी रीढ़ की हड्‌डी में फ्रेक्चर हो गया। वह खुद अस्पताल में उपचाराधीन है। फिलहाल दोनों पक्षों को ध्यान में रखते हुए पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static