गर्भवती महिला की इलाज के दौरान मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 12:21 PM (IST)

टोहाना (वधवा): गांव दमकौरा की एक गर्भवती महिला की टोहाना के नागरिक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर शहर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी। फि लहाल मृतका के परिजन किसी भी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं।

परिजनों के अनुसार गांव दमकौरा की रहने वाली सुखपाल कौर का विवाह गांव चंदड़ निवासी विरेंद्र से हुआ था। उन्होंने बताया कि सुखपाल कौर 6 माह की गर्भवती थी। शुक्रवार को उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे टोहाना के निजी अस्पताल में लाया गया। उसकी हालत गंभीर हो गई जिसके चलते उसे नागरिक अस्पताल टोहाना में ले जाया गया। जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के पति ने कहा कि उसकी पत्नी को सुबह लगभग 6 बजे घबराहट होने के कारण वे अस्पताल में लेकर गए थे। वहीं मृतका की माता ने बताया कि वे निजी अस्पताल पर बेटी को लेकर गए थे जहां 2 घंटे बाद भी वह ठीक नहीं हो पाई तो उसे नागरिक अस्पताल भेज दिया। जहां उसकी मौत हो गई। 

जांच के लिए पहुंचे ए.एस.आई. फू ल सिंह ने बताया कि सरकारी अस्पताल में महिला की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों के बयान पर कार्रवाई की जाएगी। पहले उसके शव का पोस्टमार्टम प्रक्रिया शुरू कर अग्रोहा रैफर कर दिया गया है। वहीं नागरिक अस्पताल में चिकित्सक डा. सचिन मंगला के अनुसार ब्लड प्रैशर की तकलीफ  होने, यूरियन की दिक्कत व किसी कारणवश पेट में बच्चे के गिरने के कारण महिला की मौत हुई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static