ऊपर वाला जब भी देता, देता छप्पर फाड़ के, जिस टिकट को जबरदस्ती दे गया एजेंट उसी ने बना दिया करोड़पति

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 03:18 PM (IST)

कालांवली (श्रवण): कहते हैं कि इंसान की किस्मत बदलते देर नहीं लगती है। कब कौन करोड़पति बन जाए इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। एक छोटी से लॉटरी भी इंसान को करोड़पति बना सकती है। ऐसा ही कुछ हुआ हरियाणा के सिरसा में मिठाई की दुकान चलाने वाले के साथ। वह एक लॉटरी से करोड़पति बन गए। जिसके बाद उनकी खुशी को कोई ठीकाना नहीं रहा। 

सिरसा का कालांवली में पुराना पंजरत्न सिनेमा रोड पर स्थित प्रेम स्वीट्स के संचालक धर्मपाल ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वह लॉटरी के टिकट से डेढ़ करोड़ रूपये जीत पाएंगे। लॉटरी में डेढ़ करोड़ रूपये जीतने के बाद सभी हैरान हैं। धर्मपाल ने पंजाब स्टेट लॉटरी राखी बंपर के प्रथम पुरस्कार के रूप में डेढ़ करोड़ रुपये जीते हैं। 

इस बारे जानकारी देते हुए धर्मपाल ने कहा कि पंजाब स्टेट राखी बंपर लॉटरी आई थी। सिरसा जिला पंजाब की सीमा से सटे होने की वजह से यहां एजेंट लॉटरी बेचने आते रहते हैं। उन्होंने करीब एक सप्ताह पहले सिरसा के एक एजेंट के माध्यम से राखी बंपर की लॉटरी के 5 टिकट खरीदे थे। एक लॉटरी टिकट की कीमत 250 रुपए थी। 

उन्होंने कहा कि एजेंट उसकी दुकान पर फिर आया और कहने लगा कि एक अंतिम टिकट ही बचा है, इसे भी आप खरीद लो। जिस टिकट को वह लेना नहीं चाहते थे, उसी टिकट ने उनकी किस्मत बदल ली। इस अंतिम टिकट के नंबर से ही डेढ़ करोड़ रूपये की लॉटरी निकली। इसकी सूचना वीरवार को लॉटरी एजेंट ने उन्हें फोन पर कर दी।

लॉटरी में डेढ़ करोड़ रूपये का इनाम निकलने की बात सुनकर धर्मपाल और उनके परिवार की खुशी का कोई ठिकाना न रहा। धर्मपाल ने बताया कि लॉटरी में जीते इन पैसों से अपने बच्चों को अच्छे स्कूल व कॉलेज में बेहतर पढ़ाई करवाएंगे। इसके साथ कुछ सामाजिक कार्य भी करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static