प्रॉपर्टी डीलर ने सेवानिवृत्त अधिकारी के साथ की धोखाधड़ी, हड़पी 2 दुकानें व डेढ़ लाख रुपए

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 11:19 AM (IST)

सोनीपत : दिल्ली में जल शक्ति मंत्रालय से सेवानिवृत्त अधिकारी के साथ धोखाधड़ी कर उनकी 2 दुकान व डेढ़ लाख रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। एस.पी. को शिकायत देने के बाद पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन और राई थाने में मुकद्दमे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से आदर्श नगर के रहने वाले वेदप्रकाश शर्मा ने बताया कि वह जल शक्ति मंत्रालय से सेवानिवृत्त हैं। उनके पिता मदन लाल शर्मा को 43 साल पहले 2 दुकानें इंप्रूवमैंट ट्रस्ट से बस अड्डे पर दुकान संख्या-3 और सब्जी मंडी में दुकान संख्या-31 मिली थीं। अप्रैल, 2021 में उनके पिता का देहांत हो गया था। उसके बाद दुकानों का विरासत इंतकाल दर्ज करवाने तथा बिजली का कनैक्शन बदलवाने के लिए उन्होंने प्रयास शुरू किए। वह दिल्ली में रहते हैं, ऐसे में उक्त कार्य के लिए बस अड्डे के पास काम करने वाले खेवरिया प्रॉपर्टी डीलर से संपर्क किया। वहां पर सोनू उर्फ विशाल कुमार और सोनिया मिले। उन्होंने पूरे कार्य के डेढ़ लाख रुपए मांगे जिसका उनको भुगतान कर दिया गया। तब आरोपियों ने जरूरी कागजात ले लिए।

22 दिसम्बर को पता चला कि उनकी दुकानों के ताले टूटे हुए हैं। उन पर दूसरे लोगों ने कब्जा कर लिया है। वह परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के साथ दुकान पर पहुंचे। आरोप है कि वहां दुकानों पर सोनिया शर्मा और सोनू उर्फ विशाल बैठे थे। उन्होंने 6-7 युवकों को बुला लिया। उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी। साथ ही धमकाया कि यह दुकान उन्होंने 30 लाख रुपए में खरीदी है। साथ ही मारने की धमकी दी। वी.पी. शर्मा ने बताया कि उन्होंने किसी से एक रुपया भी नहीं लिया है। वहीं आरोपियों ने डेढ़ लाख रुपए लिए हैं जिस पर सिविल लाइन व राई थाने में मुकद्दमे दर्ज किए गए हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static