सत्याग्रहियों का सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, अर्धनग्न होकर बजाए थाली चम्मच

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 02:57 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):फरीदाबाद नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच की मांग को लेकर मुख्यालय पर पहले सत्याग्रह, अनशन, मौन व्रत, हरियाणा सरकार पुतला दहन फिर मुंडन कर सरकार को जगाने का प्रयास किया। लेकिन अब सत्याग्रही अौर उनके समर्थकों ने सरकार को जगाने का नया तरीका निकाला, उन्होंने हाथों में थाली अौर चम्मच लेकर बजाते हुए प्रदर्शन किया।
PunjabKesari
इतना ही नहीं सत्याग्रहियों ने बीच सड़क पर अपने कपड़ भी उतार दिए औैर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। सत्याग्रहियों का प्रदर्शन पिछले 47 दिनों से लगातार जारी है मगर निगम प्रशासन और सत्ता के नशे में चूर सत्ताधारी न तो किसी की सुन रहे हैं और न हीं देख रहे हैं। गुस्साए सत्याग्रहियों ने अब प्रण ले लिया है कि अब गांधीगिरी से नहीं तो भगतसिंह बनके ही सही मगर घोटालों की जांच तो करवाकर ही दम लेंगे।
PunjabKesari
सत्याग्रह पर बैठ वरुण का कहना है कि भ्रष्ट्राचार के मुद्दे पर उन्होंने भाजपा सरकार बनाई थी। आज उसी भ्रष्ट्राचार की जांच के लिए पिछले 47 दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। निगम में लगभग दो हजार करोड का घोटाला हुआ है जिसके सबूत भी सत्याग्रही पेश कर रहे हैं। उसके बाद जांच के लिए एसआईटी गठन नहीं की जा रही है। आज मजबूरन होकर उन्हें बीच सडक पर अपने कपडे उतारने पड़े हैं और थाली चम्मच बजा बजाकर सोई हुई सरकार को जगा रहे हैं। अगर अभी भी सरकार नहीं जागी तो आने वाले दिनों में आगे की भूमिका तय करके और रणनीति बनाई जाएगी। 
PunjabKesari
वहीं सत्याग्रहियों को समर्थन देने पहुंचे आप पार्टी के फरीदाबाद जिले से जिला संयोजक अभाष चंदीला ने दावा किया है कि कई हजार करोड रुपए का नगर निगम में भ्रष्ट्राचार है। जिसकी जांच करवाई जाए, अन्यथा आप पार्टी भी सड़कों पर उतरकर सत्याग्रहियों का साथ देगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static