अंबाला में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की

2021-06-15T16:37:06.277

अंबाला, 15 जून (भाषा) हरियाणा के अंबाला जिले में मोटसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने 34 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान कुमार मंडी इलाके में दूध का काम करने वाले जीतू के तौर पर हुई है। हाथी खाना मंदिर के पास अपनी गोशाला से जीतू के बाहर आते ही दो लोगों ने उसे गोली मार दी। उसे आठ गोलियां मारी गई।

उन्होंने बताया कि पीड़ित के सिर और शरीर के कई अंगों में गंभीर चोटे आईं थी और उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस उपाधीक्षक (अंबाला) राम कुमार ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई, जिसमें बदमाश मोटरसाइकिल पर आते और फिर बिना किसी उकसावे के जीतू पर गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं। घटना को अंजाम देने के पीछे पुरानी रंजिश होने की बात को नकारा नहीं जा सकता। इससे पहले भी जीतू पर जानलेवा हमला किया जा चुका है।

पुलिस ने बताया कि जीतू की बहन की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए छापेमारी कर रही है। जीतू के शव को अभी सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static