महिला की संदिग्ध मौत, उसके ससुरालवालों पर हत्या का मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 06:42 PM (IST)

जींद (हरियाणा) 29 नवंबर (भाषा) हरियाणा में जींद के शामलो कलां गांव में सोमवार को एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। महिला ने ताऊ ने उसे जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार शामलो कलां के सुशील की पत्नी बबली (36) को सोमवार दोपहर को शहर के निजी अस्पताल लाया गया जहां पर उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर महिला का मायका पक्ष तथा जुलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वे उसके शव को सामान्य अस्पताल ले गये।

मृतका के ताऊ बलबीर ने पुलिस से शिकायत की कि उसकी भतीजी बबली की शादी लगभग 18 साल पहले सुशील के साथ हुई थी और शादी के बाद से ही सुसराल के लोग बबली को प्रताडि़त करते थे और उसके मारपीट भी की जाती थी।
बलबीर के अनुसार चार-पांच साल पहले भी बबली के साथ मारपीट की गई थी और मामला पुलिस तक भी पहुंचा था। बाद में पंचायती स्तर पर मामला सुलझा लिया गया जिसके बाद बबली अपनी सुसराल चली गई। बबली ने बच्चों को भी जन्म दिया। बावजूद इसके उसको प्रताडि़त करना जारी रखा।
जुलाना थाना के जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि मृतका के ताऊ ने सुसराली पक्ष पर जहर देकर मार डालने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है जिसके आधार पर पति समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static