गुरुग्राम में अपने बहनोई की हत्या के आरोप में 20 वर्षीय युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 08:11 PM (IST)

गुरुग्राम, 29 जून (भाषा) हरियाणा के गुरुग्राम में अपने बहनोई की हत्या करने के आरोप में 20 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी नवीन (20) ने बताया कि पैसों को लेकर विवाद के कारण उसने पूर्व सैनिक हरविंदर (38) की हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि 27 जून को सेक्टर-10 थाना क्षेत्र के बसई एन्क्लेव में एक व्यक्ति के सिर में गोली मार दी गई थी और उसका इलाज चल रहा था। हालांकि, पुलिस के अस्पताल पहुंचने तक उसकी मौत हो गयी।

हरविंदर के भतीजे रूपेश कुमार ने पुलिस को सूचित किया कि रविवार देर रात हरविंदर बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

हरविंदर की पत्नी ने जांच टीम को बताया कि वह दूसरे कमरे में सो रही थी लेकिन गोली चलने से उसकी नींद खुल गई और उसने अपने भाई नवीन को पिस्तौल लिए हुए देखा।

इसके बाद पुलिस ने इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस निरीक्षक अमित के नेतृत्व में एक टीम ने मंगलवार को नवीन को रोहतक से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘पूछताछ के दौरान आरोपी नवीन ने खुलासा किया कि हरविंदर ने उसे बहन की शादी के लिए 1.5 लाख रुपये उधार दिए थे। वह यह पैसे वापस मांगता था और पुश्तैनी संपत्ति में से अपनी पत्नी के हिस्से की भी मांग करता था। नवीन इसको लेकर अक्सर अपनी बहन और हरविंदर से झगड़ा करता था।’’
हरविंदर जब सो रहा था तो नवीन ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गया। नवीन के पास से एक पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा, ‘‘आरोपी नवीन ने खुलासा किया कि उसने 40,000 रुपये में पिस्तौल की व्यवस्था की थी। इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static