राजस्थान रोडवेज की बस ने बाइक को मारी टक्कर, CID के ASI की मौत

8/10/2020 11:11:50 AM

फतेहाबाद (ब्यूरो) : पुराने बस स्टैंड के समीप जाट धर्मशाला के सामने राजस्थान रोडवेज की बस की मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। टक्कर के बाद मोटरसाइकिल बस के टायर के नीचे फंस गई और मोटरसाइकिल सवार सी.आई.डी. के ए.एस.आई. की मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार सिरसो गांव कुक्कड़थाना निवासी कृष्ण कुमार जो सी.आई.डी. में ए.एस.आई. के पद पर कार्यरत थे, अब फतेहाबाद की अग्रवाल कालोनी में रहते थे। बताया जाता है कि रविवार दोपहर को वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से पटवार भवन की ओर जा रहे थे कि जैसे ही पुराने बस स्टैंड पर उन्होंने मोटरसाइकिल को जी.टी. रोड से पटवार भवन की तरफ मोड़ा तो इसी दौरान हिसार की ओर से आ रही राजस्थान रोडवेज की बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद जोरदार धमाके की आवाज से आसपास के लोग एकत्रित हो गए जिन्होंने देखा कि कृष्ण कुमार के सिर पर गंभीर चोट लगी हुई है। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जब इस बारे में सिटी थाना प्रभारी यादविंद्र सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Edited By

Manisha rana

Related News