इंटरनेशनल बॉक्सिंग टूर्नामैंट में रजनी ने जीता गोल्ड(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 02:33 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमाऱ): इंटरनेशनल बॉक्सिंग टूर्नामैंट 2018 द्वितीय जूनियर नैशनल कप का आयोजन 16 से 19 अगस्त तक हुआ। सुरेंद्र कोच ने जानकारी देते हुए बताया कि टूर्नामैंट में रजनी सुपुत्री जसमेर ने 46 कि.ग्रा. में सर्बिया में गोल्ड मैडल प्राप्त किया और बैस्ट बॉक्सर चुनी गई। गांव व पी.एस. स्पोर्टस क्लब में पहुंचने पर ग्रामीणों व सभी खिलाडिय़ों ने फूलमालाओं व गाजे-बाजे सहित रजनी का स्वागत किया और शाहपुर गांव से होकर बुआनालाखु तक जलूस निकाला गया। 

क्लब प्रधान राजपाल व डलसा प्रधान राजकपूर पहलवान ने बताया कि भविष्य में भी हमारे बच्चे इससे भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने बताया कि रजनी एक आम परिवार से है। जिसे पहले कोई नहीं जानता था लेकिन आज वो नया सितारा बनकर उभरी है। आज उसने वो कर दिखाया, जो कर पाना उसके लिए मुश्किल था। उसने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मैडल जीतकर अपने परिवार का ही नहीं, बल्कि अपने गांव व देश का नाम भी रोशन किया है। यदि हम इसके बारे में जाने, तो ये 5 बहनें और एकलौता भाई है। इसके पिता लस्सी बेचने का काम करते हैं और माता दिनभर मजदूरी करती है। मौके पर राजेश, ललित, कृष्ण, संजय, बिजेंद्र व पप्पू आदि मौजूद रहे।
PunjabKesari
इस अवसर पर रजनी के पिता ने भी गोल्ड मेडल जीतने पर बेटी का हौसला अफजाई की और छोटी बहन ज्योति का कहना है कि मैं भी अपनी बहन की तरह  बॉक्सिंग चैंपियन बनना चाहती हूं ज्योति 6 कक्षा की छात्रा हैं छोटी सी उम्र में छोटी छोटी आंखों में सपने लिए अपनी बहन की तरह बॉक्सिंग चैंपियन बनना चाहती हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static