राज्यसभा सांसद ने किसानों की मांगों को ठहराया जायज, बोले- खेतों की बजाय सड़क पर बैठा किसान

punjabkesari.in Sunday, Jun 20, 2021 - 05:01 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने एक बार फिर किसानों की मांगों को जायज ठहराते हुए कहा है कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने किसानों को खेत की बजाय सड़कों पर बैठा रखा है। जबकि आम आदमी पार्टी ने सड़क व संसद तक किसानों के हित की लड़ाई लड़ी है। सुशील गुप्ता रविवार को झज्जर में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने उपरान्त मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने इस मौके पर केन्द्र की मोदी सरकार व हरियाणा की खट्टर सरकार को आड़े हाथों लिया।

 उन्होंने कहा कि भाजपा ने धर्म और जाति की राजनीति कर पूरे हरियााा के भाईचारे को खराब करके रख दिया है। आज हरियाणा सरकार अपने कार्यकाल के 600 दिन पूरे होने के बाद अपनी ही पीठ थपथपा रही है जबकि सभी को पता है कि आज हरियाणा में अपराध चरम सीमा पर है। कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता जब हरियाणा में कोई अपराध की बड़ी घटना न घटती हो। किसानों की हालत तो यह है कि किसान अपनी मांगों को लेकर पिछले साढ़े 6 माह से भी ज्यादा समय से सड़कों पर बैठा हुआ है। लेकिन सरकार उनकी तरफ ध्यान हीं नहीं दे रही है। महंगाई का यह हाल है कि पैट्रोल व डीजल के आए दिन बढऩे वाले दामों ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है।

मोदी जी सत्ता में आने से पहले पेट्रोल व डीजल के दामों को लेकर खूब हॉय-तौबा करते थे। लेकिन आज उनके कार्यकाल में ही सड़क देश के सभी राज्यों में शतक पार कर चुका है ओर मोदी सरकार केवल और केवल चुप्पी साध कर बैठे हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static