श्मशान घाट में चिता से बेटी का शव उठा ले गए परिजन, बोले- इंसाफ न मिलने तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 06:13 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): पंचकूला में एक विवाहिता ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के शव को आज अंतिम संस्कार के लिए श्मशानघाट ले जाएगा, लेकिन इसी वक्त मायके वाले वहां पहुंच गए और हंगामा कर दिया। उन्होंने चिता से अपनी बेटी का शव उठा लिया और साथ ले गए। उन्होंने कहा कि जब तक उन्हें इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक अपनी बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करने देंगे।

PunjabKesari, haryana

बता दें कि पंचकूला के सेक्टर 12-A स्थित रैली गांव में मानसी नाम की 19 साल की युवती ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसकी रैली गांव के रहने वाले चंदर से 8 महीने पहले हुई थी शादी। बताया जा रहा कि किसी मामूली कहासुनी को लेकर दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद विवाहिता ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। उसे घायल अवस्था में पंचकूला के सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालात को देखते चंडीगढ़ स्थित पीजीआई में रेफर कर दिया गया। लेकिन यहां डॉक्टरों ने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया।  

PunjabKesari, haryana

विवाहिता का आज पति व उसका परिवार सेक्टर 20 स्थित श्मशान घाट में अंतिम संस्कार करने पहुंचे। यहां पर मृतका के मायके वालों ने हंगामा किया और संस्कार न करने की ज़िद करते हुए बेटी के शव को अपने साथ घर ले गए। उन्होंने कहा कि मृतका के पति चंदर, सास और 2 ननदों के ऊपर करवाई नहीं होगी तब तक हम लड़की का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

PunjabKesari, haryana

मृतका मानसी के भाई पिंटू ने बताया कि हमारी बहन को दहेज के लिए परेशान किया जाता था और हमसे गाड़ी और बुलेट मोटरसाइकिल के दहेज की डिमांड की जाती थी। उन्होंने कहा कि मेरी बहन को हर बार ताना दिया जाता था कि तुम्हारे परिवार वालों ने तिलक पर 1 लाख रुपये दिया है हमको ज्यादा पैसे देने चाहिए थे। 

PunjabKesari, haryana

मायके वालों ने पंचकूला सेक्टर 14 पुलिस थाने में मानसी की हत्या करने की शिकायत दी है। इस पर पंचकूला पुलिस के एसीपी विजय नेहरा ने बताया कि मामले में जांच की जाएगी और कानून अनुसार कार्यवाई की जाएगी जो भी दोषी होगा उसको बख्शा नहीं जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static