रिटायर सब इंस्पेक्टर की बेटी की संदिग्ध हालात में फांसी लगने से मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 02:21 PM (IST)

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): दिल्ली पुलिस के रिटायर सब इंस्पेक्टर की बेटी की संदिग्ध हालात में फांसी लगने से मौत हो गयी है। मृतका के पति ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी सविता को उसके पति और सास ससुर ने मारा है उसने आत्महत्या नही की है। वंही पुलिस ने मृतका के पति, सास और ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। 
PunjabKesari
पुलिस अधिकारी का कहना है कि मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर कार्यवाही की जाएगी और दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। वंही मृतका के भाई नवीन और उनकी मां सीता देवी का कहना है कि सविता को उसका पति शराब पीकर मारता था और मायके से पैसे लाने का दबाव बनाता था। मृतका सविता के पिता ने दिल्ली पुलिस से रिटायर होने के बाद मिले पैसे में से भी आरोपी को तीन लाख रुपए दिए थे।
PunjabKesari
उससे पहले भी एक बार 2 लाख रुपए दिए थे ताकि उनकी बेटी खुश रह सके लेकिन उसके बाद भी मारपीट होती रही। एक बार तो दिल्ली में राजेश के खिलाफ मारपीट का केस भी दर्ज करवाया जा चुका है। परिजनों का कहना है कि आरोपियों ने मायके से पैसे मंगवाने के लिए उसके साथ मारपीट की और फिर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच करते हुए कार्यवाही तेज कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static