प्राइवेट बस परिचालक के साथ रोडवेज कर्मचारियों ने की मारपीट, जानवरों की तरह रोड पर खदेड़ा

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 04:42 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर एक रोडवेज कर्मचारी के साथ प्राइवेट बस परिचालक ने जानवरों की तरह बेरहमी से मारपीट की ।  प्राइवेट बस परिचालक को रोडवेज कर्मचारी घसीटते हुए रोड पर ले गए और उसके साथ बेरहमी से मारपीटकी । पीड़ित प्राइवेट बस परिचालक राजेश का कहना है कि  इस विवाद का कारण था रोडवेज बस और प्राइवेट बस के समय में अंतर‌ और प्राइवेट बस परिचालक का कहना है कि उन्होंने अपने वक्त पर ही अपनी बस लगाई  जिसको लेकर विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया और रोडवेज कर्मचारी ने प्राइवेट बस परिचालक की बात को ना सुनते हुए उसके साथ बेरहमी से मारपीट की ।

इस मामले में जब प्राइवेट बस चालक के प्रधान से बातचीत की गई तो उनका कहना था कि आए दिन रोडवेज कर्मचारी विवाद खड़ा कर देते हैं । बस का समय निश्चित होने पर भी वे अपनी बस बे वक्त बस अड्डे पर खड़ी कर देते हैं जिससे की व्यवस्था गड़बड़ा जाती है  और आज भी ऐसा ही हुआ जिसमें रोडवेज कर्मचारियों ने प्राइवेट कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की और लात- घुसे भी चलाएं। रोडवेज कर्मचारियों की आए दिन इस तनातनी को लेकर उन्होंने पहले भी पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई हुई है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई।

इस संबंध में बस अड्डा के जीएम साहब से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कोई भी बयान देने से साफ तौर पर इंकार कर दिया  । अधिकारियों की इस बेरुखी से यही साबित होता है कि कहीं ना कहीं रोडवेज कर्मचारियों का पल्ला भारी करने के लिए अधिकारी अपनी गलती पर पर्दा डाल रहे हैं । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static