बिना परमिट के चल रही बस को रोडवेज कर्मचारियों ने पकड़ा, पुलिस ने कब्जे में लिया

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 04:39 PM (IST)

कैथल (जोगेंद्र कुंडू): कैथल में सोमवार को रोडवेज के कर्मचारियों ने बिना परमिट के चल रही बस को पकड़ा। जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच बस को अपने कब्जे में लिया। रोडवेड कर्मचारियों का आरोप है कि ये सरकार को लाखों रुपये का चुना लगा रहे थे, बिना रोड परमिट के दो महीनों से बस दौड़ाई जा रही थी। 

जानकारी के मुताबकि शुक्रवार सुबह जब प्राइवेट बस ड्राइवर कैथल के बस स्टैंड से सवारियों को बिठा रहा था तो कैथल रोडवेज के कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और उसे बस स्टैंड के अन्दर ले गए, जहां पर उन्होंने अपने अधिकारियों से पूछताछ की और उनके कार्यालय रिकॉर्ड अनुसार इस बस का कोई भी रिकॉर्ड नहीं मिल।

PunjabKesari, haryna

रिकॉर्ड न मिलने पर पुलिस को को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बस को कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही है, जो भी सचाई सामने आएगी उसके अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

बता दें कि बीत कल ही कैथल के छोटूराम चौक के पास प्राइवेट बस चालकों और सरकारी बस चालकों के बीच समय सारणी को लेकर झड़प हो गई थी। जिसमें सरकारी रोडवेज के ड्राइवर ने आरोप लगाया था कि जैसे ही वह बस लेकर छोटूराम चौक से निकला तभी प्राइवेट बस चालक ने उन्हें ओवरटेक करते हुए आगे बस अड़ा दी।

इसके बाद प्राइवेट बस चालक व परिचालक ने उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसे जख्मी कर दिया था। जिस पर बस ड्राइवर के खिलाफ कल सिविल लाइन थाने में विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static