सुरजेवाला पर राहुल गांधी की झूठ बोलने की आदतों का असर: सैनी

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 10:55 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी): शुक्रवार को रादौर में हरियाणा हेल्थकेयर वर्कर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन डॉ. ऋषिपाल सैनी के ऑफिस में कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी पहुंचे। इस मौके पर सांसद सैनी ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के ट्वीट पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला पर भी अब राहुल गांधी की झूठ बोलने की आदतों का असर दिखने लगा है, तभी तो कांग्रेस नेता वास्तविक स्थिति जांचे ही, राजनीति चमकाने के लिए झूठे ट्वीट कर कोरोना महामारी पर लोगो को भ्रमित कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बंगाल में हार का कारण किसान आंदोलन बिल्कुल भी नहीं रहा, बल्कि अब तो बीजेपी को पहले से ज्यादा बहुमत बंगाल में मिला है, लेकिन अब टीएमसी की सरकार में वहां लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बहुत खराब हो चुकी है, इसलिए हम राष्ट्रपति महोदय से बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हैं। 

वहीं सांसद ने इनेलो नेता अभय चौटाला के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने सरकारी अस्पतालों में सुविधाएं देने में प्रदेश सरकार को फेल बताया था। सांसद ने कहा कि इनेलो नेता को ऐसे बयान देने से पहले अपनी सरकार में चिकित्सा सेवाओं की क्या स्तिथि थी, उस बारे भी जानकारी होनी चाहिए, जब मरीजों को सरकारी अस्पतालों में दवाइयों के लिए बाहर भटकना पड़ता था, जबकि मनोहर लाल की सरकार द्वारा स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतरीन काम किया जा रहा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static