महिला डॉक्टर के जज्बे को सलाम, समय से ज्यादा ड्यूटी देकर कर रही बीमार महिलाओं का इलाज

2/14/2020 4:29:58 PM

सोहना (सतीश) : सोहना के सरकारी अस्पताल में अपना उपचार कराने के लिए आने वाली महिला मरीजों को उपचार कराने के लिए जहां निजी अस्पतालों में जाकर लूटने के लिए मजबूर होना पड़ता था। वहीं प्रशव के लिए गर्भवती महिलाओं को गुरुग्राम व दिल्ली के लिए रैफर कर दिया जाता था। लेकिन इस महिला डॉक्टर कनुप्रिया की मेहनत व हौसलों के चलते अब सोहना के नागरिक अस्पताल में ही गर्भवती महिलाओं के प्रशव ऑपरेशन के अलावा अन्य ऑपरेशन भी यही पर किए जा रहे है।

PunjabKesari

ऐसे डॉक्टर की लगन मेहनत व हौसलो को हम भी सलाम करते है। महिला डॉक्टर की कार्यशैली को लेकर जब हमारी टीम ने अपना उपचार कराने के लिए सरकारी अस्पताल में आई महिला मरीजों से पूछा तो मरीजों ने डॉक्टर के कार्य को लेकर अपनी संतुष्टि जताते हुए कहा कि कार्य के साथ-साथ महिला डॉक्टर का बर्ताव भी मरीजों के साथ काफी अच्छा रहता है और वो महिला डॉक्टर के कार्य से काफी खुश है।

PunjabKesari

बता दे कि सोहना का नागरिक अस्पताल डॉक्टरों के अभाव के चलते काफी समय से सुर्खियों में रहा है लेकिन डॉक्टर कनुप्रिया की तैनाती के बाद सोहना में महिला रोगियों को काफी फायदा मिला है। जब हमारी टीम ने डॉक्टर कनुप्रिया से बात की तो उन्होंने बताया कि मुझे समय से ज्यादा काम करना अच्छा लगता है क्योंकि सोहना में महिला मरीजो की संख्या ज्यादा है और अगर में निर्धारित किए गए समय के अनुसार महिला मरीजों का उपचार करूंगी तो काफी महिला उपचार से वंचित रह जाएगी। जिनको निजी अस्पतालों में जाकर अपना इलाज कराना पड़ेगा।

बताया कि जितनी भी महिला रोगी ओपीडी से समय अस्पताल में आ जाती है वो सभी देखने के बाद ही जाती है चाहे समय कितना भी ज्यादा क्यों न लग जाये। लेकिन अब देखना इस बात का होगा कि इस महिला डॉक्टर की सोहना के नागरिक अस्पताल में तैनाती कब तक रहती है या फिर पहले की तरह महिला रोगियों को अपना इलाज कराने के लिए निजी अस्पतालों में जाकर लूटने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।


Isha

Related News