छात्राओं को होटल्स भेजने के मामले में स्कूल प्रिंसिपल गिरफ्तार(Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 11:24 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के सरकारी स्कूल में छात्राओं को स्कूल टाइम पर स्कूल से बाहर होटल्स में भेजने के मामले में पुलिस ने स्कूल प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सुमन स्कूल की छात्राओं से मिलने पहुंची। गौरतलब है कि सोनीपत के एक सरकारी स्कूल में होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया। जिसमें स्कूल की एक छात्रा ने जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत दी कि उनके स्कूल प्रिंसिपल छात्राओं को स्कूल के बाहर होटलों में भेजते है और स्कूल में गलत काम किये जाते है।
PunjabKesari
जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फानन में प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और एसआईटी का गठन करने के बाद जांच शुरू कर दी। हालांकि इस मामले के बाद स्कूल प्रिंसिपल भी मीडिया के सामने आये ओर इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया।
PunjabKesari
इस पूरे मामले की जानकारी के बाद सब सकते में आ गए और स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि स्कूल की बच्चियों को उनके खिलाफ भड़काया गया है। इसलिए ऐसा हो रहा और वो किसी भी जांच के लिए तैयार है।
PunjabKesari
मामले की सूचना के बाद पुलिस तेजी दिखाते हुए एफआईआर दर्ज कर ली और जांच के लिए एक महिला डीएसपी ओर महिला इंस्पेक्टर समेत चार अधिकारियो की टीम जांच में लगा दी। हालांकि अभी तक किसी के खिलाफ कोई एक्शन नही लिया गया है। लेकिन जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static