बरसात के कारण SDM कार्यालय डूबा पानी में, लोगों को करना पड़ा दिक्कतों का सामना

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 12:52 PM (IST)

अंबाला(अमन): अंबाला में दो दिनों से रुक-रुक कर हो रही बरसात के कारण अनेक स्थानों पर पानी भर गया हालांकि नगर परिषद के कर्मचारी विभिन्न स्थानों पर पानी निकालने में जुटे हुए नजर आए> इस दौरान एसडीएम कार्यालय की ओर जाने वाले रास्ते भी पूरी तरह से पानी से भरे हुए थे तहसील में आये लोगो को गंदे पानी से निकल कर अपना काम करवाना पड़ा।  

अंबाला कैंट एसडीएम कार्यालय पानी से लबालब भरा हुआ है। पूरे शहर में नाले-नालियों व् गलियों सड़को में बरसात के दिनों भरे हुए पानी का मुआयना करने वाले व इसका समाधान निकलने वाले एसडीएम खुद अपने कार्यालय का समाधान नहीं निकाल पा रहे है। हर बार बरसात के दिनों में ये कार्यालय नीचा होने के कारण पानी से भर जाता है उस समय निगम द्वारा मोटर लगवाकर इस पानी को निकाला जाता है।

इस कार्यालय में आने वाले लोगों को भी पानी में से होकर निकलना पड़ता है। जहां कल शाम तक मोटर पानी निकालने में लगी थी वही आज की बरसात के बाद फिर पानी भर गया ।   एसडीएम  सुहाग सुभाष सिहाग की माने तो उनका कहना है कि नई बिल्डिंग का काम अभी जारी पर है। यह क्षेत्र नीचा होने के कारण यहां पर पानी का भराव हो जाता है। उन्होंने बताया कि लोगों की समस्या को देखते हुए यहां पर पानी निकालने की पम्प लगाए गए हैं तथा पानी निकलवाने का कार्य किया जा रहा है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static