शराब के ठेके के पास शव मिलने से फैली सनसनी, प्लंबर का काम करता था मृतक

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 09:26 AM (IST)

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव बैंयापुर में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक शख्स का शव गांव में शराब के ठेके के पास पड़ा हुआ मिला। मृतक युवक की पहचान बैंयापुर निवासी भोला के रूप में हुई है, जो प्लंबर का काम करता था। मृतक के परिजनों ने बेरहमी से पीट पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूचना मिलने के बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि भोला को किसी ने फोन कर घर से बुलाया था और उसकी पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या की गई है। वहीं परिजनों ने पुलिस से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग भी परिजनों ने की है। परिजनों ने बताया कि वह अपने परिवार में अकेला था इसकी तीन लड़कियां और एक लड़का है और इसकी शादी 2014 में हुई थी। 

वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई दिलावर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव बैयापुर के शराब के ठेके के पास एक शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे तो मृतक की पहचान गांव के ही भोला के रूप में हुई। जो प्लंबर का काम करता था। फिलहाल मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और उसी के बाद असल कारणों का खुलासा हो पाएगा। शव के पास फोन पड़ा हुआ मिला है और उसके शव पर चोट के निशान भी हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static