सनसनीखेज खुलासा: गेम में नहीं, प्यार में धोखा मिलने से जूडो प्लेयर ने की आत्महत्या(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2017 - 05:06 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): हाल ही में एक जूडो प्लेयर युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भिजवा दिया था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने तक तो यही कयास लगाए जा रहे थे कि, सुसाईड नोट के अनुसार, जूडो प्लेयर ने गेम में परेशान होकर आत्महत्या की होगी, लेकिन बुधवार को आई पोस्टमार्टम की रिपोर्ट ने सबको चौंका देने वाले खुलासे किए हैं।

PunjabKesari

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मृतका जूडो प्लेयर गर्भवती थी। वहीं घटनास्थल पर मिले सुसाईड नोट में सिरसा के अमन नामक युवक का जिक्र भी किया गया था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मृतका के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अमन के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

फतेहाबाद सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर सिरसा निवासी आरोपी युवक अमन के खिलाफ रेप व आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ ने बताया कि पूरे केस की जांच महिला पुलिस अधिकारी को सौंप दी गई है और आगामी जांच के अनुसार नियमानुसार गंभीरता से कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते रविवार को 20 वर्षीय महिला जूडो प्लेयर का शव फतेहाबाद शहर की कॉलोनी में स्थित किराए के मकान में फंदे से लटका मिला था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया था और घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था। सुसाइड नोट में मृतका ने आत्महत्या करने और अमन नामक एक युवक के बारे में जिक्र किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static