सात साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

punjabkesari.in Saturday, Sep 08, 2018 - 09:55 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव असावरपुर में रह रही सात वर्षीय मासूम का शव उसके घर के सामने ज्वार के खेत में मिला है। मासूम खेलने के लिए घर से निकली थी और अचानक लापता हो गई। तीन घंटे बाद उसका शव ही बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा। 
PunjabKesari
मूलरूप से आसाम के जिला गुवाहाटी का रहने वाला एक परिवार फिलहाल असावरपुर गांव के बाहर खेतों में बने कमरे में रह रहा था। परिवार के सदस्य कबाड़ी का काम करते है। वीरवार दोपहर को परिवार की सात वर्षीय बच्ची आयशा सिद्दकी खेलने के लिए निकली थी। उनके कमरे के सामने ही ज्वार व बाजरा का खेत है। जब वह काफी देर बाद तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। 
PunjabKesari
करीब तीन घंटे बाद बच्ची का शव संदिग्ध अवस्था में ज्वार के खेत में मिला। उसकी गर्दन के पास किसी के दांत के निशान बने थे। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी। साथ ही पता लग सकेगा किबच्ची के साथ कोई गलत काम तो नहीं हुआ है। 
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static