सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, रेड के दौरान यूपी में पकड़ी गई हरियाणा की डांसर

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 05:39 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर शाम रोहटा रोड स्थित एक मकान में पुलिस टीम ने छापा मारकर पांच लोगों को हिरासत में लिया। पकड़े गए लोगों में हरियाणा की एक डांसर भी शामिल है। पुलिस ने इस दौरान यहां से बड़ी संख्या में आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

दरअसल मेरठ के थाना ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र के रोहटा रोड पर एक संस्था औरएंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की टीम पिछले एक महीने से रेकी कर रही थी। संस्था को सूचना मिली कि इलाके में ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है। संस्था ने जब इसकी पड़ताल की तो उसे मालूम चला कि बकायदा एक मकान लेकर उसमें लड़कियां प्रोवाइड कराई जाती है। वहीं व्हाट्सएप के माध्यम से भी लड़कियों के फोटो ग्राहकों को दिखाकर वो उन्हें उपलब्ध कराई जाती थी।

PunjabKesari, Haryana

पड़ताल में सेक्स रैकेट संचालित होने की पुष्टि होने के बाद संस्था ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बाकायदा क्षेत्र अधिकारी के नेतृत्व में ह्यूमन ट्रैफिकिंग पुलिस और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस की टीम ने रोहटा रोड पर छापेमारी कर मकान से तीन युवतियों और पुरुषों को हिरासत में लिया। इसके अलावा मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

काफी दूर तक जुड़े हुए हैं सेक्स रैकेट के तार
पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि इस सेक्स रैकेट के तार काफी दूर तक जुड़े हैं। पूछताछ के बाद पुलिस ने इसका खुलासा करने की बात कर रही है।

बता दें कि मेरठ में रेड लाइट एरिया बंद होने के बाद पूरे शहर में देह व्यापार का गंदा धंधा फैल गया है. इससे पहले शास्त्रीनगर और नैयर पैलेस के बाद शहर की पॉश कॉलोनी में भी सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static