श्वेता अठवाल बनीं मिसेज इंडिया, अब साऊथ अफ्रीका में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में लेंगी भाग

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 07:49 AM (IST)

यमुनानगर (सुरिंदर मेहता):गत दिवस दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में शहर की श्वेता अठवाल ने 30 फाइनलिस्ट को पछाड़ कर मिसेज इंडिया का खिताब अपने नाम किया। अब श्वेता अगस्त माह में साऊथ अफ्रीका में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेगी। ‘शी-इज’ इंडिया द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में उनका चयन ऑन लाइन व्यवस्था व विभिन्न टास्क कम्प्लीट करने के बाद हुआ। 
PunjabKesari
घरेलू हिंसा इस प्रतियोगिता का थीम था और इसी पर आधारित एक डाक्यूमैंट्री फिल्म भी श्वेता द्वारा बनाई गई थी जो कि प्रतियोगिता का ही एक हिस्सा थी। 5 फुट 6 इंच कद की खूबसूरत श्वेता शुरू से ही पढ़ाई में भी अव्वल रही है। प्रतियोगिता में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां व फैशन के क्षेत्र से जुड़ी नामी हस्तियां शामिल थीं। 
PunjabKesari
25 से 28 मई तक चली इस प्रतियोगिता के विभिन्न सत्रों में कई राऊंड हुए और फाइनल राऊंड लगातार 8 घंटे तक चला। इमेज कंसलटैंट के रूप में काम करने वाली श्वेता का कहना है कि आज उसने जो मुकाम हासिल किया है उसमें उनके पति समनदीप, बेटे रियान व परिवार के अन्य सदस्यों का योगदान रहा। अब उन्हें अपना सारा ध्यान 25 अगस्त से 3 सितम्बर तक दक्षिण अफ्रीका में होने वाली मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता पर लगाना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static